डॉक्टर निकला 94 बच्चो का बाप,महिलाओ को ऐसे किया धोके से प्रेगनेंट,हैरान कर देने वाली दस्ता

आगे पढ़ें ->

>

डॉक्टर निकला 94 बच्चो का बाप,महिलाओ को ऐसे किया धोके से प्रेगनेंट,हैरान कर देने वाली दस्ता,जानिए नेटफ्लिक्स ने डोनाल्ड क्लाइन नाम के इस दुष्ट डॉक्टर द्वारा अवर फादर नाम से एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

आगे पढ़ें ->

>

>

नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के बारे में लोगों को डोनाल्ड क्लाइन की सच्ची कहानी से अवगत कराया है। अमेरिकी मामला वह इंडियानापोलिस से हैमेट्रो मिरर के मुताबिक, 1970 और 1980 के दशक में इस प्रसूति रोग विशेषज्ञ ने महिला मरीजों को बिना बताए अपने स्पर्म का परिचय दिया।

आगे पढ़ें ->

>

>

इस डॉक्टर की हस्तशिल्प को उनकी जन्म बेटी जैकोबा बेलीदे ने भेंट की थी। जैकोबा का जन्म स्पर्म डोनेशन के साथ हुआ था यह बस हो गया। लेकिन जब उसने घर पर आनुवंशिक परीक्षण किया

आगे पढ़ें ->

>

>

तो उसे पता चला कि डॉक्टर के पास उसके सात अन्य भाई-बहन हैं। लेकिनहर मां अलग होती है। यहीं से डोनाल्ड क्लाइन के अपराध का कलंक लगा और सच्चाई लोगों के सामने आ गई।

आगे पढ़ें ->

>

>

इसके बाद सभी ने मिलकर अपने वंश के बारे में सच्चाई जानने का फैसला किया। उन्हें पता चला कि प्रसूति विशेषज्ञ क्लाइन वह क्लिनिक में आने वाली महिला मरीजों में अपना स्पर्म इंजेक्ट कर रही थी।

आगे पढ़ें ->

>

>

जैकोबा ने डॉक्यूमेंट्री नेटफ्लिक्स में इसका अधिक विस्तार से वर्णन किया है। इसके अलावा मैट व्हाइट नाम की एक महिला को भी पता चला कि वह भी डॉक्टर क्लाइन की संतान है। इसमें आपका मतलब है कि वह केवल अपनी माँ के लिए खेद महसूस करता है।

आगे पढ़ें ->

>

>

मैट की मां लिज़ व्हाइट कहती हैं, ”जब मैंने अपना डीएनए बनाया तो रिपोर्ट देखने के बाद मेरे मुंह से निकला कि मेरे साथ 15 बार रेप किया गया.”यह मेरे साथ हुआ और मुझे नहीं पता। उन दिनों को याद करते हुए वे कहते हैं कि डॉ. क्लाइन उनके कार्यालय में अकेले रहते थे

आगे पढ़ें ->

>

>

घटना के बाद एक डॉक्टर को कोर्ट में पेश किया गया। लेकिन किसी आपराधिक कानून का उल्लंघन न करने पर सिर्फ 40 हजार रुपये जुर्माना मिलने के बाद छोड़ दिया गया

आगे पढ़ें ->

>

>

अगर यह जानकारी पसंद आई तो निचे दिए गये बटन पर जा कर और देखें

>